ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़तीन युवकों ने युवक को मारपीट कर घायल किया

तीन युवकों ने युवक को मारपीट कर घायल किया

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने तीन युवकों पर गाली गलौच, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया...

तीन युवकों ने युवक को मारपीट कर घायल किया
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने तीन युवकों पर गाली गलौच, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

विपिन यादव पिता पुत्र चरन सिंह यादव निवासी गांव नान ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया है कि वह 12 मई 2024 को अपने खेत से ट्रेक्टर लेकर घर जा रहा था । तथी रास्ते में सनोज पुत्र नरेश, भिखारी यादव व राजू यादव ने मिलकर उसका ट्रेक्टर रास्ते में रोक लिया और गाली देने लगे । गाली देने का विरोध करने पर तीनों ने उसे ट्रेक्टर से खींच कर मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गये। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

------

महिला की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

हापुड़, संवाददाता

थाना बाबूगढ़ के ग्राम मुजफ्फरा बागड़पुर निवासी एक युवक ने सोमवार को सड़क हादसे में हुई एक महिला की मौत के मामले में उसके पति ने मुकदमा दर्ज कराया है।

नितिन कुमार पुत्र हरशरण सिह निवासी ग्राम मुजफ्फरा बागडपुर थाना बाबूगढ़ ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया है कि 12 मई 2024 को शाम करीब 5 बजे वह किठौर से अपने गांव आ रहा था । जैसे ही वह अपने गांव मुजफ्फरा बागड़पुर के गेट के सामने पहुंचा तथी एक मोटर साइकिल का चालक लापरवही व तेजी से मोटर साइकिल विपरीत दिशा से लेकर आया और उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी । जिससे उसके साथ बैठी उसकी पत्नी रजनी सड़क पर गिर गयी और उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। मोटर साईकिल का चालक मोनू पुत्र सत्यप्रकाश शर्मा निवसी सिकन्दरपुर काकोड़ी, थाना बाबूगढ़ है तथा वर्तमान में मोटर साईकिल मुदाफरा चौकी पर खड़ी है। पीड़ित ने आरोपी मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।