ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गवाही देने से रोकने के लिए दी जान से मारने की धमकी

गवाही देने से रोकने के लिए दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित ने तीन आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमागवाही देने से रोकने के लिए दी जान से मारने की धमकीगवाही देने से रोकने के लिए दी जान से...

गवाही देने से रोकने के लिए दी जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 23 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यायालय में गवाही देने से रोकने के लिए एक व्यक्ति के पुत्रों को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद पीड़ित ने कोतवाली हापुड़ में तीन नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दीपक तोमर पुत्र सोमवीर सिंह निवासी देवलोक कालोनी हापुड़ ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि उसके पुत्र कृष्ण तोमर के साथ अरुण जेटली पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम मुरादपुर थाना हापुड़ देहात, कुणाल फौजी, निशान्त फौजी, दीपांशु सागर, प्रियांशु, हनी गौतम, अल्लू अर्जुन व अन्य ने जान से मारने के इरादे से जानलेवा हमला करके मारपीट करके गम्भीर चोटे पहुंचायी थी । जिसका थाना हापुड़ कोतवाली में दर्ज कराया । जिसमें उसके पिता की गवाही न्यायालय में पूरी हो चुकी है। अब 1 मार्च 2024 को उसके पुत्र कृष्ण तोमर की गवाही है। उसका छोटा पुत्र आर्यन तोमर पुत्र दीपक तोमर 16 फरवरी 2024 की शाम करीब 6 बजे बुकसेलर के यहाँ बुक लेने गया तो वहाँ से आते समय सिटी प्लाजा के पास अरुण का चचेरा भाई कार्तिक सिंह निवासी ए-टू-जैड कालोनी गढ़ रोड हापुड़, उसके साथ हनी गौतम निवासी भीम नगर गढ़ रोड हापुड़, अल्लू अर्जुन निवासी मौहल्ला सोटावाली व अन्य कुछ अज्ञात लोगों ने उसको रोक लिया तथा गन्दी गन्दी गालियां दी। आरोपियों ने उसके पुत्र को धमकी दी कि यदि 1 मार्च को न्यायालय में गवाही दी तो उसे व उसके भाई कृष्ण तोमर को जान से मार देगें । उसके पुत्रों को आरोपियो से जान माल का खतरा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें