DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › अस्पतालों में भी दिखा बंद का असर, कम मरीज पहुंचे
हापुड़

अस्पतालों में भी दिखा बंद का असर, कम मरीज पहुंचे

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Tue, 28 Sep 2021 04:21 AM
अस्पतालों में भी दिखा बंद का असर, कम मरीज पहुंचे

बंद का असर सोमवार को जिले के अस्पतालों में भी दिखाई दिया। अस्पतालों में कम मरीज उपचार के लिए पहुंचे। दवाईयों के काउंटर पर मरीजों की भीड़ गायब रही। आपके प्रिय समाचार पत्र हिन्दुस्तान टीम ने शहर के पांच अस्पतालों की पड़ताल की तो हकीकत सामने आई।

-सुबह 10.10 बजे-सीएचसी धौलाना

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलाना में वायरल बुखार के अनेक मरीज पहुंचे, लेकिन अन्य दिनों से कम मरीजों की संख्या रही, जो मरीज अस्पतालों में पहुंचे उन सभी को उपचार मिला।

-सुबह 10.40 बजे-सीएचसी सपनावत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सपनावत में वायरल बुखार के मरीज पहुंचे, लेकिन बंद का असर भी मरीजों की संख्या पर रहा। अन्य दिनों से कम मरीज उपचार के लिए पहुंचे थे। मरीजों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के टिप्स दिए गए।

-सुबह 11 बजे-सीएचसी हापुड़

गढ़ रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रोज अस्पताल खुलते ही वायरल बुखार से पीड़ित मरीजों की भीड़ लग जाती है। यहां सोमवार को मरीजों की संख्या कम रही। मरीजों ने अपनी बारी पर डॉक्टरों से परामर्श लिया।

-सुबह 11.25 बजे-जिला अस्पताल

जिला अस्पताल में पहुंचे मरीजों की संख्या पर भी बंद का असर दिखाई दिया। यहां कतार में लगकर मरीजों को उपचार मिला। चिकित्सकों ने मरीजों को स्वास्थ्य संबंधी टिप्स दिए। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के टिप्स दिए गए।

-सुबह 11.55 बजे-राजकीय महिला चिकित्सालय

कोठी गेट स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में कम मरीज उपचार के लिए पहुंचे। दवाईयों के काउंटर पर यहां आये दिन भीड़ लगी रहती है, लेकिन सोमवार को दवाईयों के काउंटर पर भीड़ नहीं रही। अस्पताल परिसर में रौनक भी नहीं रही।

संबंधित खबरें