ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़छात्रों ने प्रतियोगिता में लगाया शतक, जीते स्वर्ण पदक

छात्रों ने प्रतियोगिता में लगाया शतक, जीते स्वर्ण पदक

हापुड़ के डीपीएस कॉलेज में आयोजित हुई एक दिवसीय जिला स्तरीय एथेलिटिक्स प्रतियोगिता में गढ़ क्षेत्र के कॉलेजों के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर अपनी जीत हांसिल करते हुये पदकों पर अपना हक...

छात्रों ने प्रतियोगिता में लगाया शतक, जीते स्वर्ण पदक
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sat, 28 Oct 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ के डीपीएस कॉलेज में आयोजित हुई एक दिवसीय जिला स्तरीय एथेलिटिक्स प्रतियोगिता में गढ़ क्षेत्र के कॉलेजों के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर अपनी जीत हांसिल करते हुये पदकों पर अपना हक जमाकर कॉलेज और क्षेत्र का नाम रोशन किया।

प्रतियोगिता के बाद कॉलेज पहुंचे छात्रों का कॉलेज प्रबंधकों व अध्यापकों ने उत्साहवर्धन किया।शनिवार को हापुड़ के डीपीएस कॉलेज में एक दिवसीय जिला स्तरीय एथेलिटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में दर्जनों कॉलेजों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता में महेन्द्र सिंह डिग्री कॉलेज के छात्रों ने 400 मीटर दौड़ में दीपू ने स्वर्ण, 200 मीटर दौड़ में विकास मुल्लर ने स्वर्ण, 100 मीटर दौड़ में हिमांशु व मनीष ने रजत, 300 मीटर दौड़ में हिमांशु ने रजत, 1500 मीटर दौड़ में हिमांशु ने रजत, तथा ऊँची कूद में हिमांशु ने रजत, गोला फेंक में विकास मुल्लर ने स्वर्ण पदक हांसित कर कॉलेज का नाम रोशन किया। जिन्हें कॉलेज लौटने पर निदेशक डॉक्टर विजयवीर सिंह, ट्रस्टी रेणुका चौधरी, प्राचार्य डॉक्टर गजेन्द्र सिंह ने उत्साहवर्धन करते हुये स्वागत किया। वहीं दूसरी ओर डीआर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने भी प्रतियोगिता में अपना दबदबा बनाकर 16 पदक झटके।

बच्चों के वापस लौटने पर स्वागत करते हुये प्रधानाचार्य सोनू सिन्हा ने कहा कि अंशुल कुमार 100 व 200 मीटर में स्वर्ण, सलमान 600 मीटर में स्वर्ण, आरजू व कविन्दर 100 मीटर में गोल्ड तथा 400 मीटर में आरजू, कागज विक्रम ने भी रजत पदक हांसिल किये, वहीं हरिओम, हिमांशु, भावना, कनिका, मानसी, निलामी, सचिन ने भी पदक प्राप्त किये तो निदेशक संदीप त्यागी ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुये स्वागत किया। इस अवसर पर संजय कुमार, मनीराम कौषिक, सुषमा सहित शिक्षकों ने छत्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें