ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़सपाईयों ने एसएसवी पीजी कालेज के सामने किया घेराव

सपाईयों ने एसएसवी पीजी कालेज के सामने किया घेराव

केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी युवाओं के रोजगार छीने जा रहे हैं ।नौजवानों के लिए बेरोजगारी, महंगी शिक्षा, और बदहाल कानून व्यवस्था...

सपाईयों ने एसएसवी पीजी कालेज के सामने किया घेराव
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 12 Jan 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। संवाददाता

राष्ट्रीय युवा प्रेरणा दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने नगर के एसएसवी पीजी कालेज के सामने जमकर प्रदर्शन किया। जिसमें पूर्व मंत्री एंव विधायक के अलावा युवा घेरा कार्यक्रम चलाया

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख ने कहा इस भाजपा सरकार में युवाओं को रोजगार देने की बजाय युवाओं के रोजगार छीने जा रहे हैं ।नौजवानों के लिए बेरोजगारी, महंगी शिक्षा, और बदहाल कानून व्यवस्था में बहन बेटियों के साथ घटती घटनाएं और युवा छात्रों के साथ अत्याचार हो रहे हैं। केंद्र में बैठी गूंगी बहरी सरकार किसानों पर किसान विरोधी काला कानून लाकर आए दिन किसानों पर जुल्म ढा रही है।

भाजपा सरकार को किसानों के आगे झुकना पड़ेगा और ये तीनों बिल वापस लेने होंगे। पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप ने कहा कि यह भाजपा सरकार आम लोगों से झूठे वादे कर सत्ता पर बैठी है और अपने चुनावी वादे भूल गई है। अभी तक न तो काला धन वापस आया और न ही हर आम आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आए। देश के उद्योगपतियों के हजारों करोड़ों के बिल माफ हो रहे हैं और किसान अन्नदाता व मजदूर का बिजली बिल माफ नहीं किया जा रहा है।

युवजन सभा के जिलाध्यक्ष संजय गहलोत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने छात्र संघ के चुनाव को रद्द कर दिया है जिससे युवा छात्र परेशान हैं और 2022 में हम अपनी सरकार बनाएंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर छात्र संघ के चुनाव बहाल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें