ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़एसपी हापुड़ ने किया यातायात माह का शुभारंभ, जागरुकता रैली को दिखाई हरी झंडी

एसपी हापुड़ ने किया यातायात माह का शुभारंभ, जागरुकता रैली को दिखाई हरी झंडी

नगर के मेरठ रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में रविवार को यातायात माह का शुभारंभ किया गया। जिसमे यातायात के नियमों का पालन करने के साथ साथ स्वयं एवं...

एसपी हापुड़ ने किया यातायात माह का शुभारंभ, जागरुकता रैली को दिखाई हरी झंडी
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 01 Nov 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मेरठ रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में रविवार को यातायात माह का शुभारंभ किया गया। जिसमे यातायात के नियमों का पालन करने के साथ साथ स्वयं एवं दूसरो को सुरिक्षत रखने के लिए जागरुकता रैली भी निकाली गई।

जागरुकता रैली का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक हापुड़ संजीव सुमन ने हरी झंडी दिखाकर किया। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक यातायात के नियमों का पालन न करने वालों को सड़क हादसों का शिकार होना पड़ता है। सभी को यातायात के नियमों का पालन करते हुए स्वयं एवं दूसरों को सुरक्षित रखना चाहिए। हेलमेट का प्रयोग करें। इसके अलावा वाहन का बीमा, एवं प्रदूषण भी अवश्य होना चाहिए। यातायात के नियमो का सदैव ध्यान रखें। इसके बाद जागरुकता रैली नगर के मेरठ तिराहा से तहसील चौराहा होकर अतरपुरा चौराहा से होकर नगरपालिका के शहीद पार्क में पहुंची। जागरुकता रैली को पुलिसकर्मचारियों, यातायात पुलिस कर्मचारियों के अलावा विभिन्न स्कूली छात्र छात्राओ ने कोविड 19 के बचाव का पालन करते हुए रैली में भाग लिया।

इस अवसर पर एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा,सीओ एसएन वैभव पांडेय, मनोज कुमार गुप्ता, सीओ रुपाली राय, आरआई बिजेंद्र सिंह, यातायात निरीक्षक प्रवीण कुमार शर्मा, कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना, प्रियंका शर्मा, सोमेंद्र सिंह, राकेश कुमार, अतुल राठौर, रवि गर्ग, मोनू बजरंग सहित अन्य लोग उपस्थित थे।