DA Image
15 अगस्त, 2020|10:20|IST

अगली स्टोरी

जनपद में कोरोना के सात नए मरीज मिले, मचा हड़कंप

default image

जनपद हापुड़ में सात और लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें गांव कुराना के 3, मजीदपुरा के 3 और एक मरीज गांव असौड़ा का शामिल है। पूर्व में इनके सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे गए थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सातों नए पॉजिटिव मरीजों को कोविड-19 अस्पताल हापुड़ में भर्ती कराया गया है। वहीं, जनपद में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है।

जनपद में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन गंभीर है। रोज स्वास्थ्य विभाग की टीम संदिग्ध मरीजों के सैंपल भरकर जांच के लिए लैब में भेज रही है। शुक्रवार दोपहर लैब से आई रिपोर्ट में जनपद हापुड़ में कोरोना के सात नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सात नए पॉजिटिव मरीज आने के बाद जनपद में कोरोना के‌ एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 25 हो गई। पॉजिटिव मरीजों में गांव कुराना के 3, मजीदपुरा हापुड़ के 3 और गांव असौड़ा का एक मरीज शामिल है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सातों पॉजिटिव मरीजों को गढ़ रोड हापुड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की ट्रैकिंग शुरू कर दी गई है। पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की ट्रैकिंग कर उनके सैंपल भी जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे। सीएमओ डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि पूर्व में जांच के लिए संदिग्धों के सैंपल लैब में भेजे गए थे। इनमें सात केस पॉजिटिव मिले हैं। अब जनपद में कोरोना के एक्टिव केस 25 हो गए हैं। सातों नए पॉजिटिव मरीजों को प्रथम श्रेणी कोविड-19 अस्पताल हापुड़ में भर्ती किया है।

वहीं, जिलाधिकारी हापुड़ अदिति सिंह ने बताया कि जनपद में कोरोना के सात नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अब जिले में कोरोना के 25 एक्टिव मरीज हैं। एक मरीज ने दी कोरोना को मातहापुड़। जनपद में शुक्रवार को जहां कोरोना के सात नए केस प्रकाश में आए। वहीं, एक मरीज ने कोरोना को मात दे दी है। मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुका है। सीएमओ डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि कोरोना का एक मरीज और ठीक हो चुका है। अब तक जिले में 33 कोरोना के केस मिल चुके हैं। इनमें आठ मरीज ठीक हो चुके हैं। सभी आठ मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Seven new Corona patients found in the district created a stir