ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत

स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नए हाईवे पर सोमवार देर शाम अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी पर सवार दो युवकों में से एक युवक की...

स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 28 Nov 2023 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नए हाईवे पर सोमवार देर शाम अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी पर सवार दो युवकों में से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस वाहन की तलाश में जुटी है।

बाबूगढ़ थाना प्रभारी सुनिता मलिक ने बताया कि सतपाल सिंह 30 वर्षीय पुत्र प्रताप सिंह निवासी बेतालडूंगा मल्ल थाना धोमकोट जिला पौढ़ी गढ़वाल उत्तराखंड अपने दोस्त सोहन सिंह के साथ मुरादाबाद से दिल्ली स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। थाना क्षेत्र स्थित नए हाईवे पर कुचेसर रोड चौपला के पास स्कूटी में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने हाईवे पर तैनात पुलिस की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सतपाल सिंह को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहन सिंह को मामूली चोटें आई है। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें