ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़रूट डायवर्जन से लगा हाईवे 9 स्थित टोल प्लाजा पर जाम

रूट डायवर्जन से लगा हाईवे 9 स्थित टोल प्लाजा पर जाम

वीआईपी लाइन में भी वाहनों की लगी कतारें, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम रूट डायवर्जन से लगा हाईवे 9 स्थित टोल प्लाजा पर...

रूट डायवर्जन से लगा हाईवे 9 स्थित टोल प्लाजा पर जाम
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sat, 15 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा दशहरा मेले में लाखों श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है। अत्यधिक भीड़ होने के कारण पुलिस ने छिजारसी टोल प्लाजा से पहले ही रूट डायवर्जन कर दिया है। सभी बड़े वाहनों को वापस भेजा जा रहा है। डायवर्जन होने के कारण वाहन चालकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

रूट डायवर्जन होने के कारण शनिवार को छिजारसी टोल प्लाजा पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। जाम लगने की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस को जाम खुलवाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। टोल प्लाजा पर करीब आधा घंटा जाम लगा रहा। टोल प्लाजा पर पांच बजे के बाद वाहनों की अधिकता के कारण जाम लग गया। जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। भारी वाहनों के प्रवेश के रोक से टोल प्लाजा को लाखों रुपए का नुकसान होना तय माना जा रहा है।

जाम लगने से हुई वाहन चालकों को परेशानी- छिजारसी टोल प्लाजा पर शनिवार को वाहनों का लंबा जाम लग गया। वाहन चालकों को निकलने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। मुरादाबाद निवासी सेानू ने जाम लगने का कारण पूछा तो टोल कर्मियों ने सोनू से अभद्रता कर दी। विरोध करने पर टोल कर्मी मारपीट करने का प्रयास करने लगे। सोनू ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा कर मामला शांत करा दिया।

प्रतिदिन 45 से 50 हजार वाहन टोल प्लाजा से निकलते है। रूट डायवर्जन से वाहनों की संख्या कम रह गई है। जिससे टोल को लाखों रुपए का नुकसान हो रहा है। सोमवार तक बड़े वाहनों पर के प्रवेश पर रोक रहेगी। जिससे लाखों रुपए राजस्व का नुकासन होगा।अजीत चौधरी, प्रबंधक, छिजारसी टोल प्लाजा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement