ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़65 हजार रुपये लूट मारपीट कर युवक को फेंका

65 हजार रुपये लूट मारपीट कर युवक को फेंका

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर एक युवक से मारपीट कर चार बदमाशों ने 65 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित को अधमरा कर फेंक दिया। पीड़िता ने मामले...

65 हजार रुपये लूट मारपीट कर युवक को फेंका
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 26 Sep 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर एक युवक से मारपीट कर चार बदमाशों ने 65 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित को अधमरा कर फेंक दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव, रसूलपुर निवासी अवधेश ने बताया कि 24 सितंबर की रात उसका छोटा भाई आदेश कुमार गाजियाबाद से वापिस घर लौट रहा था। उसके बैंग में 65 हजार रुपये रखे हुए थे। बाबूगढ़ में हाइवे पर पानी पीने के लिए एक ढाबे पर बाइक रोक ली। ढाबे किनारे स्थित एक खोखा से वह पानी की बोतल खरीदने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों की नजर बैग में रखे रुपयों पर चली गई। तभी उक्त बदमाशों ने हमला बोल दिया। डंडे से भाई के सिर पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद उन्होंने बैग में रखे रुपये लूट लिए। साथ ही उसे दूर ले जाकर फेंक दिया। ये घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में खोखा संचालक समेत चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper