ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़खून से सडक़ हुई लाल: अलग अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन की गई जान

खून से सडक़ हुई लाल: अलग अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन की गई जान

-चौथा युवक हो गया गंभीर रूप से घायल किया रेफर -सूचना मिलते ही मृतकों के घर मचा कोहराम -रोते बिलखते परिजन और सगे संबंधी आ गए घटनास्थल पर फोटो नंबर...

खून से सडक़ हुई लाल: अलग अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन की गई जान
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 27 May 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग अलग स्थानों पर हुईं सडक़ दुर्घटनाओं में किशोर समेत तीन की मौत हो गई। एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव पलवाड़ा से होकर ब्रजघाट को जाने वाले रोड पर एक दूध डेयरी के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर जा रहे तीन युवकों में दो की मौके पर ही मौत और तीसरा युवक गंभीर रूप में घायल हो गया। बाइक को चपेट में लेने के बाद दोषी चालक अज्ञात वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस घटना में घायल हुए अनिल निवासी गांव गंगाचोली थाना मिलक जनपद अमरोहा को आनन फानन में गढ़ सीएचसी भेज दिया, जहां परीक्षण के दौरान हालत गंभीर होती देख चिकित्सकों ने उसे मेरठ को रेफर कर दिया। घायल युवक के होश में न होने के कारण पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले दस्तावेज और मोबाइल के द्वारा उनकी शिनाख्त की। जिसके आधार पर सडक़ दुर्घटना में जान गंवाने वाले देवेंद्र सिंह और शिवराज सिंह भी गांव गंगाचोली के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार तीनों युवक अलीगढ़ में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे, जो बाइक से घर होने आ रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेजकर अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है। दूसरा हादसा गढ़ क्षेत्र के गांव बदरखा के सामने नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर हुआ, जहां रविवार की रात में उत्तराखंड डिपो की रोडवेज बस से बचने की कोशिश में संतुलन बिगडऩे से अनियंत्रित होकर बाइक नाले पर रखे स्लैब से टकरा गई। इस दुर्घटना में गांव बदरखा का सत्रह वर्षीय अर्सलान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसने परिजन आनन फानन में मेरठ के अस्पताल को ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सडक़ दुर्घटना में मौत होने की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। कुछ ही देर के भीतर रोते बिलखते परिजन पहले घटना स्थल और फिर मॉर्चरी को रवाना हो गए। बहादुरगढ़ इंस्पेक्टर सुरेश कुमार का कहना है कि मृतकों के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए अज्ञात वाहन और उसके चालक की सुरागरसी कराई जा रही है, जिसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।