ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को स्कूलों में बुलाने की तैयारी

सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को स्कूलों में बुलाने की तैयारी

-मिड डे मील की प्रतिपूर्ति राशि भेजने संबंधी दस्तावेज पूरे करेंगेदस्तावेज पूरे करेंगे -ड्रेस वितरण कार्रवाई भी शुरू करेंगे -उच्च अधिकारियों के साथ बैठक के बाद बीएसए जारी करेंगी दिशा निर्देश हापुड़।...

सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को स्कूलों में बुलाने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 08 Jun 2020 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के परिषदीय सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को स्कूलों में बुलाने की तैयारी चल रही हैं। मिड डे मील की प्रतिपूर्ति राशि भेजने संबंधी दस्तावेज पूरे करने और अन्य कार्य स्कूलों में शिक्षक पूरा करेंगे। उच्च अधिकारियों के साथ बैठक के बाद बीएसए हापुड़ इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी करेंगी। लाकडाउन के चलते जनपद के समस्त परिषदीय सरकारी स्कूल बंद हैं। वहीं बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाया जा रहा है।

कुछ अध्यापकों की ड्यूटी कोविड-19 संबंधी कार्य में लगाई गई है। अब बेसिक शिक्षा विभाग स्कूलों के शिक्षकों को स्कूलों में बुलाने की तैयारी कर रहा है। अभी बच्चे स्कूलों में नहीं आएंगे। स्कूलों में आकर शिक्षक मिड डे मील प्रतिभूति राशि संबंधी दस्तावेज पूरे करेंगे। ड्रेस वितरण संबंधी कार्रवाई भी शुरू करेंगे। बीएसए अर्चना गुप्ता ने बताया कि स्कूलों में शिक्षकों को बुलाने की तैयारी की जा रही है। मिड डे मील की प्रतिपूर्ति राशि बच्चों के अभिभावकों के खाते में भेजी जानी है। इस संबंध में बच्चों के अभिभावकों के कागजात पूरे होने हैं। इस संबंध में जल्द उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी। इसके बाद वह दिशा निर्देश जारी करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें