ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़हम दो हमारे दो कानून की जनसंख्या फाउंडेशन ने फिर उठाई मांग

हम दो हमारे दो कानून की जनसंख्या फाउंडेशन ने फिर उठाई मांग

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन ने देश में बढ़ती जनसंख्या पर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सदर विधायक हापुड़...

हम दो हमारे दो कानून की जनसंख्या फाउंडेशन ने फिर उठाई मांग
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 18 Jun 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन ने देश में बढ़ती जनसंख्या पर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सदर विधायक हापुड़ को सौंपा।

फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर फाउंडेशन द्वारा गुरूवार को सांसदों व विधायकों को प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश में बेतहाशा जनसंख्या वृद्धि हो रही है, जो वाक़ई में चिंता का विषय है।

फाउंडेशन जनसंख्या नियंत्रण क़ानून का समर्थन करता है। राजेंद्र गुर्जर ने कहा की हमारे देश में संसाधनों की कमी है। आज देश में जितनी भी समस्याएं हैं। इसकी सबकी बड़ी जड़ देश में बेतहाशा बढ़ती हुई जनसंख्या है।

इसलिए हमारा संगठन देश में जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग करता है। संगठन के जिला महासचिव सुंदर कुमार आर्य ने कहा कि हम दो हमारे दो सबके दो के कानून की मांग भारत के प्रधानमंत्री से करते हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में जिला सचिव अमित बैसला, तेजेंद्र शर्मा, सीएल शर्मा उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें