ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़पढ़ाई में डाला खलल तो पुलिस लेगी खबर

पढ़ाई में डाला खलल तो पुलिस लेगी खबर

-बोर्ड परीक्षा के दौरान छात्र शांत माहौल में कर सकेंगे पढ़ाई सकेंगे पढ़ाई -ब्याह शादी और चढ़त के दौरान तेज आवाज में नहीं बजेगा साउंड सिस्टम -अगर...

पढ़ाई में डाला खलल तो पुलिस लेगी खबर
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 23 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़मुक्तेश्वर, संवाददाता। बोर्ड परीक्षाओं के दौरान छात्रों को शांतिपूर्ण ढंग में पढ़ाई करने में खलल डालने वालों की खबर पुलिस लेगी, जिसको लेकर विभाग ने कड़े दिशा निर्देश जारी किए हैं।

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल एवं इंटर मीडिएट परीक्षाओं को लेकर एडीजी नीरा रावत ने पुलिस को कड़े निर्देश जारी किए हैं, ताकि अपनी पढ़ाई लिखाई के दौरान परीक्षार्थियों की एकाग्रता किसी भी दशा में भंग न हो पाए। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि विभागीय स्तर से कड़े दिशा निर्देश जारी किए गए हैं, जिनके अंतर्गत बोर्ड परीक्षाओं के दौरान तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ब्याह शादी के साथ ही बारातों की चढ़त के दौरान अगर कोई तेज आवाज में डीजे समेत अन्य साउंड सिस्टम बजाता है, तो इसकी शिकायत मिलते ही 12 नंबर से जुड़ी पीआरवी कोई भी देरी किए बिना तत्काल मौके पर पहुंचेगी। सीओ ने बताया कि इस संबंध में व्यापक प्रचार प्रसार कराने के बाद भी अगर कोई मनमानी चलाकर तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाते हुए परीक्षार्थियों को परेशान करेगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें