ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़न्ए साल के जश्न और आतिशबाजी पर रहेगी पुलिस की नजर

न्ए साल के जश्न और आतिशबाजी पर रहेगी पुलिस की नजर

नए साल के जश्न को कुछ खास मनाने के लिए खास तैयारियों लेकर जनता द्वारा प्लान तैयार किया जा रहा है। लेकिन इस बार नव वर्ष का जश्न कुछ फीका पड़ सकता...

न्ए साल के जश्न और आतिशबाजी पर रहेगी पुलिस की नजर
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 28 Dec 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। संवाददाता

नए साल के जश्न को कुछ खास मनाने के लिए खास तैयारियों लेकर जनता द्वारा प्लान तैयार किया जा रहा है। लेकिन इस बार नव वर्ष का जश्न कुछ फीका पड़ सकता है। नव वर्ष के जश्न पर हुडदंग करने वाले और आतिशबाजी करने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। इसके अलावा जो कार्यक्रम आयोजन किए जाएंगे। उनकी पूरी सूची तैयार करने के साथ साथ कोविड नियमो का पालन भी कराया जाएगा।

एसपी हापुड़ नीरज कुमार जादौन ने बताया कि नव वर्ष पर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रहेगी। जो वाहनों की चैकिंग के साथ साथ हुडदंग करने वाले या सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वालों पर नजर रखेगी और आवश्यक कार्रवाई भीकरेगी। इसके अलावा इस बार आतिश बाजी भी नहीं होगी। नव वर्ष पर भी दीपावली पर हो आतिशबाजी के नियम लागू किए गए थे वही रहेंगे। आतिशबाजी करने पर आवश्यक कार्रवाई होगी। इसके अलावा यदि यदि कोई छोटा आयोजन होगा तो मॉस्क सैनेटाइजर का प्रयोग करने के साथ साथ सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे। कोई भी बड़ा आयोजन नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें