ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़पुलिस ने दो लोगों पर लगाई गैंगस्टर

पुलिस ने दो लोगों पर लगाई गैंगस्टर

पुलिस ने दो लोगों पर लगाई गैंगस्टरजताते हुए पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक एमके उपाध्याय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट...

पुलिस ने दो लोगों पर लगाई गैंगस्टर
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Thu, 20 Jan 2022 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने दो लोगों पर लगाई गैंगस्टर

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि लूट की वारदातों में लिप्त पुराना बाजार गद्दापाड़ा निवासी शराफत व जनपद गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र के सैम विहार निवासी दीपक के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। आरोपियों के खिलाफ लूट व अन्य मामलों में मुकदमे दर्ज है। बदमाश गिरोह बनाकर अपने आर्थिक एवं भौतिक लाभ के लिये वारदातों को अंजाम देते हैं। जिससे लोगों में भय व्याप्त है। ऐसे में दोनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

----

लापता युवती का नहीं लगा सुराग

थाना देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 18 जनवरी को उसकी 20 वर्षीय पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। मामले की जानकारी पर पीड़ित व उसके परिजन ने लापता पुत्री की तलाश शुरू कर दी। अनहोनी की आशंका जताते हुए पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक एमके उपाध्याय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है। जल्द उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

--------

चाकू के साथ दो गिरफ्तार

हापुड़। संवाददाता। देहात पुलिस ने चेकिंग के दौरान गांव मुरादपुर से दो आरोपियों को एक-एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। ये दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। पकड़े गए आरोपी मोहल्ला अंबेडकरनगर निवासी सुंदर व पलटू हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

-----

हाफिजपुर पुलिस ने जिला बदर दबोचा

हापुड़। संवाददाता। मंगलवार रात हाफिजपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि गांव बड़ौदा सिहानी निवासी जिलाबदर मोहम्मद उमर उर्फ चिंगौरा अपने घर पर मौजूद है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपी से एक तमंचा किया है। उसके खिलाफ गोकशी व अन्य मामलों में दस से अधिक मुकदमे दर्ज है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें