ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़150 पेटी अवैध देशी शराब के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

150 पेटी अवैध देशी शराब के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

थाना हापुड़ कोतवाली पुलिस और एसओजी द्वितीय टीम ने पंचायत चुनावों के लिए शराब खपाने के लिए 150 पेटी अवैध शराब के साथ तीन अंतर्राज्यीय शराब तस्करों...

150 पेटी अवैध देशी शराब के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 11 Apr 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। थाना हापुड़ कोतवाली पुलिस और एसओजी द्वितीय टीम ने पंचायत चुनावों के लिए शराब खपाने के लिए 150 पेटी अवैध शराब के साथ तीन अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को दबोचा। जिनके पास से करीब 6 लाख रूपये की शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया हैं।

कोतवाली पुलिस और एसओजी बी टीम चैकिंग कर रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि कैंटर गाड़ी और स्विफ्ट वीडीआई गाड़ी जा रही है। जिसमें अवैध शराब जो कि तस्करी कर लाई जा रही है वह आ रही है। सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई और पुलिस ने घेराबंदी करके कैंटर और स्विफ्ट गाड़ी को रोक लिया। जिसमें 150 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुई। जो कि हरियाणा से तस्करी करके लाई गई थी। पूछताछ मे आरोपियों ने अपना नाम जितेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी रमपुरा थाना पिलखुवा, शमशाद पुत्र रफीक निवासी सिखैडा पिलखुवा, मोनी पुत्र इकबाल निवासी अशोक नगर पिलखुवा बताया। पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह मांग के अनुसार दूसरे राज्यों से शराब लेकर आते हैं और ठिकाने तक पहुंचाते हैं। पुलिस ने बताया कि करीब 6 लाख रूपये की कीमत की शराब है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया हैं।

किस के लिए आ रही थी शराब--

चर्चा है कि एक बड़े नेता के लिए यह शराब आ रही थी। पुलिस को पूरी जानकारी होने के बाद जिस के लिए दूसरे राज्य से शराब आ रही थी, उसके नाम को छिपा दिया गया है। इसके अलावा अभी तक पकड़ी जा रही शराब में पुलिस ने कही भी यह खुलासा नहीं किया है कि शराब किस नेता के लिए लाई जा रही थी। जबकि पकड़े गए तस्करों ने पूछताछ में सब खोल दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें