DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़ विकास की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे लोग

विकास की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे लोग

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Wed, 27 Oct 2021 07:20 PM

विकास की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे लोग

मोदीनगर रोड़ स्थित आदर्श नगर कालोनी के लोग लंबे समय से मूलभुत समस्याओं से वंचित है। नगरपालिका व जिला प्रशासन ने कई बार मोहल्ले के विकास का आश्वासन दिया, लेकिन आजतक हालात जस के तस है। इससे गुस्साएं बेबस मोहल्लेवासियों ने बुधवार को भूख हड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने डीएम को ज्ञापन भेजकर समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।

कालोनी निवासी जगदीश ने बताया कि आदर्श नगर कालोनी की गली नंबर 4 और 5 नाली व खड़जों का निर्माण नहीं है। घरों से निकलने वाला पानी सड़कों पर जमा हो जाता है। इससे सड़क पर कीचड़ पसर जाती है। आवागमन बाधित हो जाता है। इन दिनों डेंगू, मलेरिया का खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में मोहल्ले में फैली गंदगी की वजह से स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है। लेकिन शिकायत के बाद भी लोग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे है।

मोहल्लेवासियों ने कहा कि दो महिने पहले जिला मुख्यालय में धरना दिया था। डीएम ने दो महीने में समाधान करने का आश्वासन दिया, लेकिन आज तीन माह बीत जाने के बाद भी हालात जस के तस है। अब मोहल्ले के लोगों ने मोहल्ले में विकास कराने की मांग को लेकर भूख हड़ताल शुरू की है। उन्होंने डीएम को भी इस संबंध में ज्ञापन भेजा है।

इस मौके पर सोनम, छिद्दासिंह, रामचंद्र, राहुल, समय सिंह, कृष्णादेवी, पूनम, सीमा, धर्मवती आदि शामिल रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें