ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गढ़ी मोहल्ले के लोगों ने किया प्रदर्शन

गढ़ी मोहल्ले के लोगों ने किया प्रदर्शन

मोहल्ल गढ़ी दो में बिजली का कनेक्शन नहीं होने के कारण करीब 80 घरों के 150 लोग परेशान है। मोहल्ले के रहने वाले लोगों का आरोप है कि काफी बार बिजली...

गढ़ी मोहल्ले के लोगों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ल गढ़ी दो में बिजली का कनेक्शन नहीं होने के कारण करीब 80 घरों के 150 लोग परेशान है। मोहल्ले के रहने वाले लोगों का आरोप है कि काफी बार बिजली विभाग के अधिकारियों से मामले की शिकायत की गई है लेकिन, बिजली विभाग के अधिकारियों ने आज तक कोई सुध नहीं ली है। पेयजल की आपूर्ति के लिए दूर लगे हैंडपंपों से पेयजल की पूर्ति की जाती है। जिससे परेशानी होती है।

मोहल्ला गढ़ी दो के लोगों ने मंगलवार को मोहल्ले में बिजली के खंभे लगवाने को लेकर बिजली विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया। मोहल्ले के रहने वाले नूर खान, जान मोहम्मद, वसीम खान, शराफत, अनस ने बताया कि 15 सालों से बिजली विभाग ने मोहल्ले में बिजली का कनेक्शन नहीं दिया है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं महिलाओं को रोजमर्रा के कामों में परेशानी उठानी पड़ती है। उन्होंने बताया कि बिजली विभाग के अधिकारियों से काफी बार खंभे लगवाने की मांग की गई है। आज तक अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली है। एसडीओ भूपेंद्र कुमार ने बताया कि नए मोहल्ले के विस्तार का मामला है। नियमानुसार आवश्यकताएं पूरी होंगी तो नए कनेक्शन देने में कोई समस्या नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें