ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़दर्दनाक: हापुड़ हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 13, सीएम ने जताया शोक

दर्दनाक: हापुड़ हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 13, सीएम ने जताया शोक

थाना हाफिजपुर क्षेत्रांतर्गत मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर रविवार रात 11 बजे हुए हादसे में मरने वालों की संख्या सोमवार दोपहर तक 13 हो गई। एक ही गांव के 13 लोगों की मौतों से क्षेत्र में कोहराम मचा...

दर्दनाक: हापुड़ हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 13, सीएम ने जताया शोक
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 22 Jul 2019 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना हाफिजपुर क्षेत्रांतर्गत मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर रविवार रात 11 बजे हुए हादसे में मरने वालों की संख्या सोमवार दोपहर तक 13 हो गई। एक ही गांव के 13 लोगों की मौतों से क्षेत्र में कोहराम मचा है।

उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को तत्काल और समुचित उपचार उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए हैं।

बता दें कि रविवार रात 11 बजे गांव सादकपुर के सामने एक कैंटर तथा पिकअप की आमने सामने की भीषण भिडंत हो गई। जिसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार 12 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि हाईवे पर कुछ के अंग बिखर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को हापुड़ के नर्सिंग होम में पहुंचाया। जहां पर 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया है कि अधिकतर लोग परिवार और खानदान से जुड़े हुए थे।

वहीं सोमवार को हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई। अधिकतर एक ही खानदान से इतने लोगों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। सोमवार शाम को ही सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें