Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़सामान्य निर्वाचन में लगे नामित अधिकारी होंगे लापरवाही के उत्तरदायित्व: डीएम

सामान्य निर्वाचन में लगे नामित अधिकारी होंगे लापरवाही के उत्तरदायित्व: डीएम

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Tue, 30 Nov 2021 08:00 PM
सामान्य निर्वाचन में लगे नामित अधिकारी होंगे लापरवाही के उत्तरदायित्व: डीएम

सामान्य निर्वाचन-2022 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक संपन्न हुई।

डीएम अनुज सिंह ने कहा कि आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 के लिए अधिकारियों को नामित कर, उनके कार्य व दायित्व सौंप दिए गए है। इसलिए अपने कार्यो को कुशलतापूर्वक, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष रूप से कराने के प्रति पूर्णरूपेण उत्तरदायी होंगे। यदि किसी कार्य के सम्पादन में कोई कठिनाई हो तो उसे उप जिला निर्वाचन अधिकारी व जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी के संज्ञान में लाकर उसका निराकरण करें।

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे की सारी तैयारियां कर ली जाए। जिला विद्यालय निरीक्षक को स्वीप कार्यों में प्रगति लाए जाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा बूथों के अनुसार एक चार्ट तैयार करें कि किस वाहन में कितना तेल लगेगा।

उन्होंने संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा टेंट फर्नीचर बैरिकेडिंग आदि की व्यवस्था में विलंब नहीं होना चाहिए। कार्य जल्द ही शुरू कराए। गाड़ियों की उपलब्धता के लिए एआरटीओ को निर्देश दिए कि स्कूल कॉलेजों में ग्रामीण क्षेत्रों में गाड़ि़यों की उपलब्धता देख ली जाए। जिला सूचना विज्ञान अधिकारी को निर्देश दिए कि संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर ट्रेनिंग का कार्य प्रारंभ करा दें। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह, अपर जिलाधिकारी श्रद्धा शांडिल्यायन, उप जिलाधिकारी सदर व धौलाना समेत अन्य मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें