DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › जिला योजना समिति चुनाव से नहीं हुआ कोई भी नाम वापस
हापुड़

जिला योजना समिति चुनाव से नहीं हुआ कोई भी नाम वापस

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:11 AM

जिला योजना समिति चुनाव से नहीं हुआ कोई भी नाम वापस

जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्यों में से जिला योजना समिति के नौ सदस्य पद के निर्वाचन के लिए नामांकन होने के बाद मंगलवार को नाम वापसी का दिन था। लेकिन नामाकंन करने वाले 17 प्रत्याशियों में किसी ने भी अपना नामाकंन वापस नहीं लिया। अब मतदान तीन सितंबर को सुबह आठ बजे से दोपहर तीन बजे तक तथा मतगणना दोपहर तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी।

जिला योजना समिति सदस्य पद के लिए अनारक्षित वर्ग से अर्जुन, सुमित, तमकीन, राशिद अली, रविंद्र कुमार और अनारक्षित महिला वर्ग से शिखा तोमर, नसरीन जहां, सुनीता, शीतल, आभा ने नामांकन किया। अनुसूचित जाति वर्ग से ममता, सतीश प्रधान और अनुसूचित जाति महिला वर्ग से भावना ने नामांकन किया। अन्य पिछड़ा वर्ग से रुचि यादव, पूजा तथा अन्य पिछड़ा वर्ग महिला से सिमरन, फरहाना ने सदस्य पद के लिए नामांकन किया।

निर्वाचन कार्य में सहायक निर्वाचन अधिकारी श्रवण कुमार त्यागी 31 अगस्त को सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक नाम वापसी का समय था, लेकिन किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामाकंन वापस नहीं लिया। अब मतदान तीन सितंबर को सुबह आठ बजे से दोपहर तीन बजे तक तथा मतगणना दोपहर तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी।

संबंधित खबरें