ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़मां बेटे की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज उत्पीड़न का आरोप

मां बेटे की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज उत्पीड़न का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मजीदपुरा में मां और पांच साल के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मायके पक्ष ने पति समेत ससुराल पक्ष के कई लोगों पर...

मां बेटे की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज उत्पीड़न का आरोप
default image
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 14 Jun 2024 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मजीदपुरा में मां और पांच साल के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मायके पक्ष ने पति समेत ससुराल पक्ष के कई लोगों पर दहेज के लिए मां-बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। वहीं दोनों की मौत के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं।

बुलंदशहर रोड स्थित मोहल्ला मजीदपुरा निवासी शाहनवाज का करीब छह साल पहले जनपद बुलंदशहर थाना जहांगीराबाद निवासी फौजिया के साथ निकाह हुआ था। दोनों का पांच वर्षीय बेटा उफेज है। बताया गया कि शाहनवाज नशे का आदी है और इस समय टीबी होने के कारण घर पर ही रहता है। बुधवार शाम फौजिया की सास सामान लेने दुकान पर गई थी, जबकि ससुर काम पर गए थे। सास जब सामान लेकर वापस आई तो देखा कि फौजिया और उफेज मृत पड़े है। यह देख उसने शोर मचा दिया। कुछ ही देर में भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया। वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच कर रही है। ससुराल पक्ष के लोग फरार है। पुलिस की टीम पकड़ने का प्रयास कर रही है।

मां बेटे का शव देख हर किसी के आंखों से छलके आंसू

दो मौत होने से मोहल्ला मजीदपुरा में शोक की लहर दौड़ गई। बच्चे का शव देख लोग अपनी आंखों से आंसू को नहीं रोक सके। सुबह कई घरों में चूल्हें भी नहीं जले थे।

चार दिन पहले ही ससुराल पहुंची थी फौजिया

फौजिया के भाई फैजान ने बताया कि चार दिन पहले ही वह अपनी बहन को उसकी ससुराल छोड़ने आया था। फौजिया अपनी बीमार मां को देखने के लिए मायके गई थी। पति की तबीयत खराब होने के कारण वह वापस ससुराल आ गई थी। उसने आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसकी बहन को ससुराल वाले मारते पीटते थे। आरोप है कि शाहनवाज ने दहेज में मिली बाइक को भी बेच दिया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।