Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़मौत में शामिल होने जा रहे बाइक सवार मां-बेटी की मौत, बेटी घायल

मौत में शामिल होने जा रहे बाइक सवार मां-बेटी की मौत, बेटी घायल

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Mon, 29 Nov 2021 06:30 PM
मौत में शामिल होने जा रहे बाइक सवार मां-बेटी की मौत, बेटी घायल

देहात थाना क्षेत्र के किठौर रोड पर स्थित अजय नर्सरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार मां-बेटे और बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक सवार तीनों एक मौत में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों को जब हादसे की सूचना मिली तो वहां कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव लेकर घर आ गए। बेहद गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव घुंघराला निवासी 24 वर्षीय शहजाद सोमवार को अपनी माता फारूखी (50) व बहन तरन्नुम के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी मामी की मौत में शरीक होने जनपद मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के गांव राधना जा रहा था। देहात थाना क्षेत्र के किठौर रोड पर स्थित अजय नर्सरी के पास पहुंचने पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे और थोड़ी ही देर में उपचार नहीं मिलने के कारण शहजाद व उसी माता फारूखी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तरन्नुम गंभीर रुप से घायल हो गई।

हादसा होता देखकर रहागीर मौके पर जमा हो गए। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। आनन फानन में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घायल युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और शव से लिपटकर विलाप करने लगे। देहात थाना प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया था। इसलिए शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं। घायल युवती की हालत में सुधार है। जिसका उपचार चल रहा है। यदि परिजन तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें