ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़मिड-डे मील का राशन ढो रहे बच्चे दी जाती है शिक्षा,

मिड-डे मील का राशन ढो रहे बच्चे दी जाती है शिक्षा,

कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे...

कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे...
1/ 2कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे...
कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे...
2/ 2कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे...
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 24 Aug 2018 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा धौलाना में पैंठ का चबूतरा स्थित स्कूल में अध्यापक अपने रवैया को सुधारने का नाम तक नहीं ले रहे हैं। जिस कारण आए दिन अध्यापक विद्यालय के छात्र छात्राओं से मजदूरी करते हुए नजर आते हैं, लेकिन गुरुवार को एक बार अध्यापकों ने स्कूल में छात्र को पढ़ाई नहीं मिड-डे मील लाने-ले जाने की शिक्षा दे दी।

मिड-डे मील को पिसवाकर ले जाते हुए छात्र को देखकर ग्रामीण कह रहे थे कि स्कूल के अध्यापक कितने लापरवाह है कि जो अकेले छात्र को भेज दिया, जबकि इस परिसर में ही खंड शिक्षा अधिकारी का कार्यालय तैनात है, उसके बाद भी अध्यापक सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

इससे ही पता चलता है कि अधिकारी का अध्यापकों को कितना भय है। मंगलवार को कस्बा धौलाना में सरकारी स्कूल के छात्र बडा बाजार में स्थित एक आटा चक्की पर मिड-डे मील को पिसवाकर ले जा रहे छात्र को देकर ग्रामीण चर्चा करने लगे कि आए दिन इस स्कूल की फोटो समाचार में मजदूरी करते हुए प्रकाशित होते रहते हैं। उसके बाद भी अध्यापक अपना रवैया सुधारने का नाम तक नही ले रहे।

इससे ही लगता है कि स्कूल के परिसर में अधिकारी का कार्यालय तक तैनात हैं, लेकिन आए दिन अध्यापक द्वारा कराई जा रही मजदूरी से ग्रामीण अब परेशान होते दिखाई दे रहे हैं।

ग्रामीण अब जल्द जिलाधिकारी से मुलाकात कर शिकायत करने बात कह रहे है। इस मामले में एबीएसए मुंशीलाल पटेल से बात करने का प्रयास किया तो वह फोन नही उठा सके। इस संबंध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी देंवेंद्र गुप्ता का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है उसकी जांच कराने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें