ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़नवीन मंडी में दूसरे दिन दिखी ढिलाई, मोबाइल फोन लेकर मतगणना स्थल पर रहे अभिकर्ता

नवीन मंडी में दूसरे दिन दिखी ढिलाई, मोबाइल फोन लेकर मतगणना स्थल पर रहे अभिकर्ता

मतगणना के दूसरे दिन भी नवीन मंडी स्थित परिसर में अव्यवस्थाओं का बोल बाला रहा। गेट पर तलाशी और किसी प्रकार की रोकटोक न होने के चलते कुछ एजेंट और...

नवीन मंडी में दूसरे दिन दिखी ढिलाई,  मोबाइल फोन लेकर मतगणना स्थल पर रहे अभिकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 04 May 2021 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। मतगणना के दूसरे दिन भी नवीन मंडी स्थित परिसर में अव्यवस्थाओं का बोल बाला रहा। गेट पर तलाशी और किसी प्रकार की रोकटोक न होने के चलते कुछ एजेंट और ग्रामीण मोबाइलों के साथ अंदर प्रवेश कर गए और मतगणना से जुड़ी जानकारी बाहर देने लगे। इस बात की भनक लगने पर पुलिस ने ऐसे युवाओं को तलाश कर जमकर लाठियां भांजी और हिरासत में ले लिया। ऐसे में मतगणना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल रहा।

मतगणना के दूसरे दिन भी नवीन मंडी परिसर में अव्यवस्थाएं जारी रहीं। सुबह से ही अधिकारी लापरवाह बने रहे। इसका नतीजा यह रहा कि गेट पर किसी की तलाशी नहीं ली जा रही थी। जिसके चलते काफी संख्या में युवक मोबाइलों के साथ मतगणना केंद्र के अंदर घुस गए। ये युवक अंदर से मोबाइल पर मतगणना से जुड़ी जानकारियां बाहर समर्थकों को दे रहे थे।

लेकिन इसी दौरान एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा और सीओ एसएन वैभव पांडेय यहां निरीक्षण के लिए पहुंच गए। अधिकारियोंं को कुछ युवकों पर मोबाइल होने की भनक लग गई। जिसके बाद पुलिस ने ऐसे युवकों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। इसके बाद जिस युवक पर मोबाइल निकलता उसकी लाठियों से खबर ली गई। कई युवकों को लठियाते हुए हिरासत में ले लिया गया और इनके मोबाइल भी जब्त कर लिए गए। हालांकि बाद में इन्हें छोड़ दिया गया। उधर एएसपी ने जांच की तो पता चला कि गेट पर किसी प्रकार की तलाशी ही नहीं ली जा रही थी। ऐसे में एएसपी ने उन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं, जो अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे थे। एएसपी ने बताया कि कुछ युवकों के पास मोबाइल पाया गया था, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें