ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़हापुड़ : तीन वाहनों की हुई भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

हापुड़ : तीन वाहनों की हुई भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बछलौता फ्लाईओवर पर एक कार के टायर में पंचर हो गया। इसी बीच एक अन्य कार खराब कार से भिड़ गई। इतना ही नहीं वहां से गुजर रही...

हापुड़ : तीन वाहनों की हुई भिड़ंत, आधा दर्जन घायल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 16 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बछलौता फ्लाईओवर पर एक कार के टायर में पंचर हो गया। इसी बीच एक अन्य कार खराब कार से भिड़ गई। इतना ही नहीं वहां से गुजर रही एक बाइक भी दुर्घटना ग्रस्त वाहनों से टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार एक ईको कार सीतापुर से अंबाला जा रहा थी। कार में जैसे ही बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बछलौता फ्लाई ओवर पर पहुंची तो अचानक कार के टायर में पंचर हो गया। चालक रिजवान ने गाड़ी रोक ली। इसी बीच वहां से गुजर रही एक अन्य कार ईका कार से टकरा गई। कार को नोएडा जनपद के ग्राम तुगलपुर निवासी नरेंद्र शर्मा चला रहे थे। कार में उनके साथ उनकी पत्नी लक्ष्मी शर्मा सवार था। इसी बीच दुर्घटनाग्रस्त कार से एक बाइक जा टकाई। बाइक पर बागपत जनपद के ढोला गांव निवासी अंशुल, जूपेंद्र और शोरब सवार थे। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।