ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़हापुड़ : गाड़ी लगाने को लेकर हुआ विवाद, चालक समेत दो घायल

हापुड़ : गाड़ी लगाने को लेकर हुआ विवाद, चालक समेत दो घायल

थाना कपूरपुर क्षेत्र में अंडा फैक्ट्री में गाड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक गाड़ी चालक के सिर में नुकीली वस्तु से प्रहार कर घायल कर दिया। जबकि...

हापुड़ : गाड़ी लगाने को लेकर हुआ विवाद, चालक समेत दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 14 Jun 2024 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। थाना कपूरपुर क्षेत्र में अंडा फैक्ट्री में गाड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक गाड़ी चालक के सिर में नुकीली वस्तु से प्रहार कर घायल कर दिया। जबकि उसके चाचा को भी मारपीट कर घायल कर दिया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना कपूरपुर के गांव डोमा टीकरी निवासी सुंदर ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 12 जून की शाम को वह अपनी पिकअप से सुखदेव पुर के पास स्थित अंडा फैक्ट्री से अंडा लोड करके अपने चाचा सुरेंद्र सिंह के साथ आ रहा था। जब वह पानी की टंकी सुखदेवपुर के पास पहुंचा तो सड़क पर एक लड़का लेटा हुआ था और पांच लड़के साइड में बैठे थे। आरोपियों ने उसको गाड़ी रोकने का इशारा किया। पीड़ित जैसे ही गाड़ी रोककर नीचे उतरा तो आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अंडा फैक्ट्री में तेजी गाड़ी हम चलवाएंगे और मारपीट करने लगे। पीड़ित के चाचा के सिर और मुंह में चोट आई है जबकि उसके सिर पर नुकीली चीज से हमलाकर घायल कर दिया। आरोपियों ने गाड़ी की चाबी छीनने का भी प्रयास किया। उधर, थाना प्रभारी कपूरपुर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।