ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़11 माह की रैंकिंग में हापुड़ डिपो कमाई में प्रदेश में अव्वल

11 माह की रैंकिंग में हापुड़ डिपो कमाई में प्रदेश में अव्वल

11 माह की रैंकिंग में हापुड़ डिपो ने कमाई में फिर प्रदेश के सभी डिपो को पीछे छोड़ दिया है। डिपो ने सात करोड़ 46 लाख का शुद्ध लाभ कमाते हुए कमाई में...

11 माह की रैंकिंग में हापुड़ डिपो कमाई में प्रदेश में अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 26 Mar 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। 11 माह की रैंकिंग में हापुड़ डिपो ने कमाई में फिर प्रदेश के सभी डिपो को पीछे छोड़ दिया है। डिपो ने सात करोड़ 46 लाख का शुद्ध लाभ कमाते हुए कमाई में प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है। शासन द्वारा रैंकिंग तय होने के बाद एआरएम ने स्टॉफ को बधाईयां दी हैं।

हापुड़ डिपो द्वारा विभिन्न रुटों पर 126 बसें संचालित हैं। इनमें बसों को चलाने का जिम्मा 500 से अधिक चालक परिचालकों पर निर्भर है। अब चालक परिचालकों की मेहनत फिर रंग लाई है। डिपो ने कमाई में एक बार फिर प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान प्राप्त कर लिया है। अप्रैल 2020 से फरवरी 2021 तक डिपो को कुल 48 करोड़ 92 लाख की कमाई हुई। जिसमें डिपो को सात करोड़ 46 लाख का शुद्ध लाभ हुआ है। रैंकिंग तय होने के बाद स्टॉफ में खुशी की लहर दौड़ गई।

एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि कमाई की 11 माह की रैंकिंग में डिपो का प्रदेश में पहला स्थान आया है। इसके लिए समस्त अधिकारी, स्टॉफ और चालक परिचालक बधाई के पात्र हैं। आगे चालक परिचालक और मेहनत से कार्य करें ताकि प्रदेश में डिपो का बेहतर प्रदर्शन रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें