DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हापुड़  ›  होली पर कमाई में हापुड़ डिपो प्रदेश में अव्वल

हापुड़होली पर कमाई में हापुड़ डिपो प्रदेश में अव्वल

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Wed, 07 Apr 2021 03:44 AM
होली पर कमाई में हापुड़ डिपो प्रदेश में अव्वल

हापुड़। होली पर कमाई में रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो ने प्रदेश में अव्वल स्थान प्राप्त किया है। होली के दस दिनों में डिपो को दो करोड़ 33 लाख की कमाई हुई है। मंडल के साथ प्रदेश के समस्त डिपो में हापुड़ डिपो सबसे आगे है। रैंकिंग आने के बाद एआरएम ने स्टॉफ को बधाई दी हैं।

होली पर हापुड़ डिपो द्वारा प्रदेश के समस्त रूटों पर अतिरिक्त बसें संचालित की गईं। अतिरिक्त बसें चलाकर यात्रियों को बेहतर सेवा दी गई। अब चालक परिचालकों की मेहनत रंग लाई है। डिपो ने होली के दस दिनों में दो करोड़ 33 लाख रुपये कमाये हैं। यह कमाई प्रदेश में सबसे ज्यादा है। डिपो ने कमाई में होली पर प्रदेश में अव्वल स्थान प्राप्त किया है। प्रदेश स्तर की रैंकिंग की सूचना आने के बाद डिपो में खुशी की लहर दौड़ गई। स्टॉफ ने एक दूसरे को बधाईयां दीं। एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि होली के दस दिनों की कमाई में डिपो का प्रदेश में अव्वल स्थान आया है। इसके लिए समस्त स्टॉफ बधाई का पात्र है। आगे चालक परिचालक और मेहनत से कार्य करें ताकि प्रदेश में डिपो का प्रदर्शन बेहतर रहे।

-मार्च की कमाई की रैंकिंग भी रहेगी बेहतर

हापुड़। मार्च माह के कमाई की रैंकिंग अभी तक नहीं आई है, लेकिन होली पर जैसे रिकॉर्ड कमाई हुई है उस हिसाब से मार्च माह की कमाई भी बेहतर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

संबंधित खबरें