ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़धौलाना में गोकशी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल

धौलाना में गोकशी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल

लालपुर गांव में गोकशी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी दोनों पक्षों ने मारपीट कर दी। बाद में भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर...

धौलाना में गोकशी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 24 Jan 2018 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लालपुर गांव में गोकशी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी दोनों पक्षों ने मारपीट कर दी। बाद में भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। घटना को लेकर दो गांवों में तनाव है। दोनों गांवों में फोर्स तैनात कर दी गई है।

धौलाना थाना क्षेत्र के शौलाना गांव निवासी संजय ने करीब तीन माह पहले पास के लालपुर गांव निवासी वकील को पालने के लिए बछड़ा दिया था। बुधवार सुबह करीब नौ बजे संजय शौलाना गांव में वकील के घर पहुंचा और बछड़े के बारे पूछा। आरोप है कि वकील के बेटे ने बछड़े को काटने की बात कही, जिसकों लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि वकील के परिवार के लोगों ने संजय के साथ मारपीट कर दी।

पीड़ित ने कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और वकील को हिरासत में लेकर थाने के लिए चल दी। बताया गया कि पुलिस जब वकील को लेकर शौलाना गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस को घेरकर वकील को छुड़ा लिया और मारपीट कर दी।

पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट कर दी। इसी बीच लालपूर गांव के लोग भी एकत्र होकर मौके पर पहुंच गए । जिसके बाद दोनों गांव के लोगों में संघर्ष हो गया। दोनों गांव बराबर में होने के चलते लोगों ने अपनी छतों से एक दूसरे पर पथराव कर दिया। सूचना पर भारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को खदेड़ कर मामले को शांत कराया। संघर्ष में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें उपचार के लिये भेज दिया। फिलहाल दोनों गांवों में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है। दोनों पक्ष के लोग थाने में में जुटे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें