ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़हापुड़ में तमंचा बनाने की फ़ैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार,13 तमंचे सहित अन्य सामान बरामद

हापुड़ में तमंचा बनाने की फ़ैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार,13 तमंचे सहित अन्य सामान बरामद

विधानसभा चुनाव के बीच सुरक्षा में खलल न पड़े इसके लिए हापुड़ पुलिस अलर्ट है।बाबूगढ़ पुलिस ने तमंचा बनाने की फ़ैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 13तमंचे सहित...

हापुड़ में तमंचा बनाने की फ़ैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार,13 तमंचे सहित अन्य सामान बरामद
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 28 Jan 2022 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव के बीच सुरक्षा में खलल न पड़े इसके लिए हापुड़ पुलिस अलर्ट है।बाबूगढ़ पुलिस ने तमंचा बनाने की फ़ैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 13तमंचे सहित तमंचा बनाने के उपकरण बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ़्तार किया।उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि बाबूगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि गांव मतनौरा के जंगल में एक युवक तमंचा बनाने का कार्य कर रहा है।जिसकी थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने पुलिस टीम के साथ निगरानी करनी शुरू कर दी है।पुलिस टीम ने उसे मौके से पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना कमरे आलम निवासी गांव राधना इनायतपुर किठौर बताया है।एसपी ने बताया कि आरोपी युवक 5 हज़ार रूपये में तमंचे बेच देता था।आरोपी अलग अलग जंगलों में तमंचा बनाने का कार्य करता है।उसके खिलाफ मेरठ, गाज़ियाबाद व हापुड़ जनपद में 18 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।आरोपी द्वारा आसपास के जिलों में बदमाशों को तमंचे सप्लाई करता था।पुलिस उसके गैंग में शामिल अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।आरोपी से 13 तमंचे,3 अधबने तमंचे,एक राइफल,11नाल, 12 कारतूस सहित अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें