ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़रोडवेज बसों में कम यात्रियों ने सफर किया

रोडवेज बसों में कम यात्रियों ने सफर किया

लॉकडाउन के दिन रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो की बसों का संचालन दिनभर चालू रहा, लेकिन बसों में बेहद कम यात्रियों ने सफर किया। सभी रुटों पर यात्रियों...

रोडवेज बसों में कम यात्रियों ने सफर किया
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 25 Apr 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। लॉकडाउन के दिन रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो की बसों का संचालन दिनभर चालू रहा, लेकिन बसों में बेहद कम यात्रियों ने सफर किया। सभी रुटों पर यात्रियों की कमी रही। रोडवेज के अधिकारियों ने दिनभर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए बसों का संचालन किया।

रविवार को शासन के आदेश पर लॉकडाउन रहा, लेकिन अति आवश्यक सेवाओं में शामिल रोडवेज की बसों का संचालन दिनभर चालू रहा। स्थानीय हापुड़ डिपो की बसें सभी रुटों पर संचालित हुईं, लेकिन बसों को रोज के मुकाबले कम यात्री मिले। विभिन्न बसों में केवल 6200 यात्रियों ने सफर किया। बसों को अड्डे से सैनिटाइज कर रूट पर भेजा गया। अड्डे पर लाउडस्पीकर के माध्यम से चालक परिचालक और यात्रियों को कोविड-19 एवं माक्स पहनने की सलाह दी गई। एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि रोडवेज बसों का संचालन रोज की तरह चालू रहा था। लॉकडाउन होने के कारण बसों में कम यात्रियों ने सफर किया। रोजाना करीब 20 हजार यात्री बसों में सफर करते हैं, लेकिन रविवार को केवल 6200 यात्रियों ने बसों में सफर किया। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए बसों का संचालन किया गया, जो बसें रूट पर भेजी गई उन सभी को सैनिटाइज किया गया था।

-मॉस्क नहीं पहना तो एक हजार का लगेगा जुर्माना

हापुड़। ड्यूटी के दौरान अगर चालक परिचालकों ने मॉस्क नहीं पहना तो एक हजार रुपए का जुर्माना लगेगा। तीन दिन पूर्व दो परिचालकों पर एक हजार का जुर्माना लगाया गया था। अब एआरएम ने फिर चालक परिचालकों को निर्देश जारी किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें