ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़बैंक गेट पर किसान की मौत से हड़कंप

बैंक गेट पर किसान की मौत से हड़कंप

फोटो न0 52- मृतक का फाईल फोटो।किसान की मौत के बाद बैठे परिजन। - बैंक पर लगा परेशान करने का आरोप - दवाई लाने के लिए रुपये निकालने गया था बैंक गढ़मुक्तेश्वर। संवाददाता गढ़ के नयागांव निवासी एक बीमार...

बैंक गेट पर किसान की मौत से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 08 May 2020 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़ के नयागांव निवासी एक बीमार किसान की बैंक गेट पर मौत होने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने बैंक कर्मचारियों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।गढ़ कोतवाली के नयागांव निवासी किसान छोटे सिंह उम्र करीब 70 वर्ष पिछले छह माह से बीमार चल रहा है। जिसका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था।

लॉकडाउन के कारण कई तरह की दिक्कत सामने आ रही थी। छोटे सिंह के पुत्र खेमचंद ने बताया कि वह बीमार पिता को लेकर दो दिनों से झड़ीना गांव स्थित बैंक के चक्कर काट रहा है, मगर कमी बताकर उसको वापस कर दिया गया। जिस कारण उसके पिता दवाई लाने के लिए खाते से रुपये भी नहीं निकाल पा रहे थे। इस बीच बैंक पहुंचे छोटे सिंह की अचानक तबियत खराब हो गई तथा उसकी बैंक के गेट पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया। परिजनों ने बैंक कर्मचारियों पर शोषण करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में बैंक अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि वह बैंक नहीं आए है। बैंक में पहुंचने पर ही मामले का पता चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें