DA Image
1 अक्तूबर, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

बाबरी विधवंस मामले को लेकर आया फैंसला, सुबह से ही रहा हाई अलर्ट

default image

- जनपद में मिश्रित आबादी वाले इलाकों एवं धार्मिक स्थलों पर सर्तक दिखी पुलिस

फोटो संख्या 9,10

हापुड़।संवाददाता

बुधवार को बाबरी मस्जिद विधवंस मामले में फैंसला आया। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही। नगर के विभिन्न मार्गो एवं मिश्रित आबादी वाले इलाको में पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दी। एडीएम और एसपी के अलावा प्रशासनिक एवं पुलिस का अमला सतर्क रहा। नगर में फ्लैग मार्च भी निकाला गया।

बाबरी मस्जिद पर फैसला आने के चलते बुधवार को हाई अलर्ट रहा। नगर के संवेदनशील स्थानों पर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया। प्रमुख चौराहों और बाजार में भी पुलिस और पीएससी के जवान तैनात किए जनपद में शांति व्यवस्था के पर नजर रखते हुए पल पल की आला अधिकारी जानकारी ले रहे थे।

बुधवार को लखनऊ सीबीआई कोर्ट द्वारा 28 वर्ष बाद बाबरी मस्जिद विध्वंश मामले में अपना फैंसला सुनाया । जिसमें सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया। इस महत्वपूर्ण फैसले को देखते हुए मंगलवार से ही जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। बुधवार की सुबह से ही जनपद में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह सतर्क दिखे। मिश्रित आबादी वाले धार्मिक स्थलों, संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। अधिकारी सुबह से बुलंदशहर रोड स्थित जदीद पुलिस चौकी पर डेरा डाल बैठ गए। एडीएम जयनाथ यादव, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा, एसडीएम सत्यप्रकाश, सीओ एसएन वैभव पांडेय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना, निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर के साथ पुलिस और पीएसी के काफी संख्या में जवान मौके पर मौजूद रहे। अधिकारी शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए संवेदनशीन स्थानों पर गश्त करते रहे। शाम तक अधिकारियों द्वारा गश्त का सिलसिला जारी रहा। बड़ी बात रही कि दोनों ही संप्रदाय के लोगों ने सौहार्द का परिचय दिया और कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई। वहीं जनपद में पूरी शांति कायम होने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fansala brought Babri demolition case high alert since morning