ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़बाजार में धड़ल्ले से बिक रहा एक्सपायर नमकीन

बाजार में धड़ल्ले से बिक रहा एक्सपायर नमकीन

नगर के बाजारों में एक्सपायर नमकीन धड़ल्ले से बेची जा रहा है। नगर की दुकान से नमकीन लेने गए व्यक्ति को दुकानदार ने एक्सपायर डेट की नमकीन को दे दिया।...

बाजार में धड़ल्ले से बिक रहा एक्सपायर नमकीन
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के बाजारों में एक्सपायर नमकीन धड़ल्ले से बेची जा रहा है। नगर की दुकान से नमकीन लेने गए व्यक्ति को दुकानदार ने एक्सपायर डेट की नमकीन को दे दिया। एक्सपायर डेट की नमकीन होने की जानकारी पर पीड़ित व्यक्ति ने दुकानदार को शिकायत की तो दुकानदार ने पीड़ित के साथ अभद्रता कर दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत खाद्य सुरक्षा विभाग से की। खाद्य विभाग के अधिकारियों ने दुकान से नमकीनों के सेंपल लेकर परीक्षण के लिए विभागीय प्रयोगशाला को भेज दिए है।

शिकायतकर्ता रवि शर्मा ने बताया कि नगर के एक मार्केट में आफिस है। शाम को पास के दुकानदार से नमकीन लेने गया था। दुकानदार ने एक्सपायर डेट की नमकीन को बेच दिया था। जब एक्सपायर डेट की नमकीन की जानकारी हुई तो दुकानदार से मामले की शिकायत की गई लेकिन, दुकानदार ने गाली गलौज कर अभद्रता करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर काफी मात्रा में नमकीन एक्सपायर डेट की मौजूद थी। दुकान की वीडियो बनाकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने तहरीर लेने से इंकार कर दिया था। खाद्य विभाग से मामले की शिकायत की गई। टीम ने दुकान पहुंचकर नमकीनों के सेंपल लेकर विभागीय प्रयोगशाला में भेज दिया। खाद्य विभाग अधिकारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि दुकान से नमकीनों के सेंपल लेकर परीक्षण के लिए विभागीय प्रयोगशाला भेज दिए गए है। प्रयोगशाला की रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।