ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़एक सप्ताह बाद भी नहीं लगा चोर का सुराग

एक सप्ताह बाद भी नहीं लगा चोर का सुराग

हिंदुस्तान फॉलोअपल्स, आरसीसी नाला आदि कार्यो का शिलान्यास किया फोटो संख्या- 18 हापुड़, संवाददाता। नगर पालिका परिषद हापुड़ ने आचार संहिता खत्म होते...

एक सप्ताह बाद भी नहीं लगा चोर का सुराग
default image
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 24 Jun 2024 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गाड़ी की शीशा तोड़कर बैग निकालने वाले चोर का पुलिस एक सप्ताह बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस की दो टीमें चोर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल रही है। चोरी का खुलासा करने के लिए पीड़ित पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। लेकिन पुलिस चोर से जुड़ा एक सुराग भी नहीं जुटा पाई है। पीड़ित ने बताया कि जल्द चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की जाएगी।

18 जून को कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 स्थित पिलर नंबर 134 पर आकाश नर्सरी पर रेलवे रोड निवासी प्रवीन कुमार गुप्ता गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा करके नर्सरी में चले गए थे। स्कूटी सवार चोर ने गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे बैग में 55 हजार रुपए की नगदी सहित कीमती कागजात को चोर चोरी करके ले गया था। चोरी की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि चोर को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल रही है। चोर को पकड़ने के लिए संबंधित ठिकनों पर दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर चोरी की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।