ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गोकशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गोकशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गोकशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गोकशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 14 Jun 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पिलखुवा कोतवाली पुलिस और गोकशी करने वाले गिरोह के बीच सिखेड़ा बंबे के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने गोकशी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, गोकशी करने के उपकरण और एक आवार गोवश को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पुलिस टीम वांछित अपराधियों की तलाश में धौलाना कट पर चेंकिग कर रहे थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग आवारा गोवंश को कटान के लिए ले जा रहे थे। इस सूचना पर पुलिस टीम सिखेड़ा बंबे के पास पहुंची तो चार संदिग्ध एक गोवंश के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसमें पुलिस टीम बाल बाल बच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक आवारा गोवंश, गोवंश काटने के उपकरण एक इंजेक्शन सीरिंज, तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपी ग्राम ढबारसी थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद निवासी जुनैद, ग्राम बड़ा गांव खेकड़ा बागपत निवासी परवेज हैं। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।