ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़दहेज लोभियों ने महिला को घर से खदेड़ा

दहेज लोभियों ने महिला को घर से खदेड़ा

दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का प्रयास करने के बाद पीडि़त महिला को बेरहमी से मारपीट कर उसकी बेटी के साथ गांव के बाहर छोड़ गए, पति ने गुपचुप...

दहेज लोभियों ने महिला को घर से खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Thu, 30 Nov 2023 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का प्रयास करने के बाद पीडि़त महिला को बेरहमी से मारपीट कर उसकी बेटी के साथ गांव के बाहर छोड़ गए, पति ने गुपचुप ढंग में दूसरी शादी रचा ली।

सिंभावली क्षेत्र के गांव रझैड़ा निवासी मौमीन की बेटी शबनम की तहरीर पर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें उल्लेख किया है कि उसकी शादी करीब पांच साल पहले जनपद मेरठ के गांव ललियाना निवासी तरीकत के साथ हुई थी। जिसमें परिजनों ने अपनी हैसियत के अनुसार पांच लाख रुपये खर्च करते हुए घरेलू उपयोग से जुड़ा सारे सामान समेत सोने चांदी के जेवरात भी दिए थे। परंतु पति समेत उसकी मां मेहरुन्निशां, बहन अंजुम कम दहेज लाने का ताना देकर उसे तरह तरह से तंग और प्रताडि़त करते आ रहे थे। आरोप है कि मांग पूरी न होने पर चुन्नी से गला घोटकर जान से मारने की कोशिश करने के उपरांत बेरहमी से मारपीट करते हुए पति जबरन बाइक पर बैठा कर उसे और तीन वर्षीय बेटी को मायके वाले गांव के बाहर छोड़ गया था। पीडि़ता का आरोप है कि हाल ही में पति ने गुपचुप ढंग में दूसरी शादी भी कर ली है और अब तीन तलाक देकर रिश्ता तोडऩे की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना कराई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें