ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़कुत्तों ने हमला कर पुजारी को किया घायल

कुत्तों ने हमला कर पुजारी को किया घायल

ब्रजघाट गंगानगरी में सड़कों पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने हमला कर पुजारी को घायल कर दिया, जिससे भयभीत हुए स्थानीय लोगों ने धरपकड़ कराए जाने की मांग...

कुत्तों ने हमला कर पुजारी को किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 28 Nov 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रजघाट गंगानगरी में सड़कों पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने हमला कर पुजारी को घायल कर दिया, जिससे भयभीत हुए स्थानीय लोगों ने धरपकड़ कराए जाने की मांग उठाई है।

मोक्ष दायिनी के रूप में विख्यात ब्रजघाट गंगानगरी में बंदर और आवारा पशुओं के साथ ही कुत्तों का आतंक भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जो हर समय आवागमन से जुड़ीं सड़कों पर घूमते रहते हैं और मौका मिलते ही राहगीरों पर हमला कर उन्हें घायल तक कर देते हैं। प्रतिदिन होने वाली गंगा मैया की संध्या आरती के पुजारी आचार्य मनोज तिवारी मंगलवार की दोपहर को जैसे ही पार्किंग स्थल में पहुंचे तो वहां मंडरा रहे आवारा कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में आसपास के लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया। आरती समिति के विधिक सलाहकार कपिल नागर, महामंत्री विष्णु नागर, सिद्धार्थ शर्मा, राजमल केवट ने बंदर और आवारा पशुओं के साथ ही लगातार बढ़ रहे आवारा कुत्तों की समस्या से छुटकारा दिलाने को उनकी धरपकड़ कराए जाने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें