ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़रेलवे स्टेशन पर वेंडरों पर कार्रवाई की मांग

रेलवे स्टेशन पर वेंडरों पर कार्रवाई की मांग

हापुड़ रेलवे स्टेशन पर वेंडरों द्वारा एक बार प्रयोग किए गए कॉफी ग्लासों को धोकर दोबारा स्तेमाल करने का वीडियो वायरल होने पर लोगों में हड़कंप मचा हुआ...

रेलवे स्टेशन पर वेंडरों पर कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 24 Apr 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ रेलवे स्टेशन पर वेंडरों द्वारा एक बार प्रयोग किए गए कॉफी ग्लासों को धोकर दोबारा स्तेमाल करने का वीडियो वायरल होने पर लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो देखने के बाद लोगों में वेंटरों के खिलाफ काफी आक्रोश है। मंगलवार को पूर्व विधायक ने स्टेशन मास्टर से मिलकर नाराजगी जताई और भविष्य में इस प्रकार की करतूत दोबारा न हो इसके लिए कठोर कार्रवाई की मांग की।

रेलवे स्टेशन पर एक बार प्रयोग किए गए कॉफी के ग्लासों को धोकर दोबारा से स्तेमाल करने की वेंडरों की वीडियो वायरल होने से लोगों में हड़कंप मचा है। साथ ही वेंडरों के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। लोगों को कहना है कि एक तरफ तो केंद्र और प्रदेश सरकार स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही हैं, वहीं कुछ लोगों की हरकतों के कारण सरकार के अभियान की हवा निकाल रही है। रेलवे स्टेशन जैसे स्थान पर वेंडरों की हरकत से हर कोई हैरान है। वीडियो को देख मंगलवार को पूर्व विधायक गजराज सिंह ने स्टेशन मास्टर से मिलकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर इस प्रकार की हरकत काफी शर्मनाक है। उन्होंने वेंडरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की, जिससे इस प्रकार की हरकत की पुर्नावत्ति न हो सके। इसके अलावा पूर्व विधायक ने स्टेशन पर गर्मियों को देखते हुए ठंडे पानी की व्यवस्था, साफ सफाई, आवास विकास मेरठ रोड की तरफ टिकटघर को दोबारा चालू करने और टिकट दर से संबंधित समस्याओं को दूर कराने की मांग की। स्टेशन मास्टर जितेंद्र सिंह ने सभी समस्याओं को उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। इस मौके पर अरुण चौधरी, सुमित अग्रवाल, रामपाल चौधरी, भूषण सिंह त्यागी, गणेश शर्मा, फुरकान, निखिल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें