ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़रामलीला समिति के पूर्व अध्यक्ष की मनी पुण्यतिथि

रामलीला समिति के पूर्व अध्यक्ष की मनी पुण्यतिथि

पुण्यतिथिराकेश टिकैत का एकलव्य सिंह ने किया स्वागतराकेश टिकैत का एकलव्य सिंह ने किया स्वागतराकेश टिकैत का एकलव्य सिंह ने किया स्वागतराकेश टिकैत का...

रामलीला समिति के पूर्व अध्यक्ष की मनी पुण्यतिथि
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 27 May 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रामलीला समिति के पूर्व अध्यक्ष का पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में वृद्धाश्रम में जाकर वहां जिंदगी के आखिरी दिन बिता रहे बेसहाराओं की सेवा कर उन्हें उपहार भेंट किए।

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष धनेंद्र जैन की चौथी पुण्यतिथि सोमवार को श्रद्धापूर्वक और परंपरागत ढंग में मनाई गई। परिजनों समेत गणमान्य लोगों ने चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि देकर उनके बताए आदर्शों पर चलने का संकल्प दोहराया। इस उपलक्ष्य में गरीब एवं निराश्रितों को भोजन और वस्त्र आदि का दान दिया। इस दौरान गांव लठीरा में स्थित गुरु विश्राम वृद्धाश्रम में पहुंचकर वहां रह रहे बेसहारा बुजुर्गों की सेवा कर उन्हें उपहार भेंट किए। पवन जैन और मनोज ने कहा कि धार्मिक कार्यों में विशेष रूचि रखते हुए बेसहारा और गरीब निराश्रितों की सच्चे दिल से सेवा करना संसार का सबसे बड़ा पुण्य है। नितिन जैन, रुचिर जैन, कुलदीप शर्मा, गौरव बंसल, दीपक शर्मा, देवेंद्र कुमार, रुंद्रांश शर्मा, पंकज वर्मा, गौरव गोयल, मोहित गुप्ता, रिंकू शुक्ला, टिंकू शर्मा, शोभित ठाकुर, दीपक शर्मा समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।