ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़कोरोना:कुंभ जाने के लिए बसों में नहीं मिल रहे यात्री

कोरोना:कुंभ जाने के लिए बसों में नहीं मिल रहे यात्री

कोरोना के कारण कुंभ जाने के लिए रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो की बसों में यात्री नहीं मिल रहे हैं। इस कारण डिपो की अतिरिक्त बस सेवा शुरू नहीं हो सकी...

कोरोना:कुंभ जाने के लिए बसों में नहीं मिल रहे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 09 Apr 2021 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। कोरोना के कारण कुंभ जाने के लिए रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो की बसों में यात्री नहीं मिल रहे हैं। इस कारण डिपो की अतिरिक्त बस सेवा शुरू नहीं हो सकी है। डिपो ने कुंभ जाने के लिए दस बसें रिजर्व में रख रखी हैं।

कुंभ जाने यात्री शुरू हो गए हैं, लेकिन इस बार कोरोना के कारण जाने वाली की संख्या में बेहद कमी है। हालत यह है कि रोडवेज के स्थानीय हापुड़ डिपो ने दस बसें कुंभ के यात्रियों के लिए रिजर्व में रख रखी हैं। डिपो को कुंभ जाने के लिए यात्री नहीं मिल रहे हैं। जिस कारण अतिरिक्त बस संचालन शुरू नहीं हो सका है। हालांकि डिपो के अधिकारियों के दावे हैं कि जैसे जैसे कुंभ जाने के लिए यात्री मिलने शुरू होंगे, बसें भेजनी शुरू कर दी जाएंगी। यात्रियों की संख्या के हिसाब से बसें रुटों पर भेजी जाएंगी।

एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि कुंभ जाने के लिए अभी बसों में यात्री नहीं मिल रहे हैं। डिपो ने पूरी तैयारी कर रखी हैं। दस बसें रिजर्व में रखी गई हैं। बसों को रुट पर सैनिटाइज कर भेजा जायेगा। यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो, इसका पूरा पूरा ध्यान रखा जायेगा।

-सभी रुटों पर बसों को सैनिटाइज कर भेजा जा रहा

हापुड़। कोरोना को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डिपो द्वारा सभी रुटों पर बसों को सैनिटाइज कर भेजा जा रहा है। वहीं चालक परिचालकों के फीवर तापमान की जांचें भी हो रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें