DA Image
6 दिसंबर, 2020|7:29|IST

अगली स्टोरी

कोरोना की जांच रिपोर्ट अब ऑनलाइन भी देख सकेंगे

कोरोना की जांच रिपोर्ट अब ऑनलाइन भी देख सकेंगे

हापुड़। संवाददाता

जनपद में कोरोना की जांच कराने वाले लोग अब अपनी रिपोर्ट ऑनलाइन में देख सकते हैं। उन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुरू की गई वेबसाइट को खोलना पड़ेगा। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग ने वेबसाइट का लिंक जारी कर दिया है। इस सुविधा से जनपद के अनेक लोगों को फायदा होगा। ‌

जनपद में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। रोज कॉलोनियों में नए केस मिल रहे हैं। कोरोना की जांच रिपोर्ट लेने के लिए लोगों को अस्पतालों और स्टेटिक बूथों पर जाना पड़ता है। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक वेबसाइट लॉन्च की गई है। इसका लिक labriports.upcovid19 tracks.in है। कोरोना की जांच कराने वाले लोग लिंक पर जाकर अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर दर्ज करेंगे। इसके बाद एक ओटीपी प्राप्त होगा। इस ओटीपी को लिंक में दर्ज कर रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं। सुविधा के शुरू होने से जनपद के अनेक लोगों को फायदा होगा।

डिप्टी सीएमओ डॉ.प्रवीन शर्मा ने बताया कि अब कोरोना की जांच कराने वाले लोग अपनी रिपोर्ट ऑनलाइन भी देख सकते हैं। ऑनलाइन रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए लिक जारी कर दिया है। इस संबंध में समस्त अस्पतालों के चिकित्सा प्रभारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। स्टेटिक बूथों के कर्मचारियों को भी बताया गया है कि वह कोरोना की जांच कराने वाले लोगों को इस संबंध में अवगत कराएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona 39 s investigation report can now be viewed online