DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हापुड़  ›  दो बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं की चार घंटे गुल रही बिजली
हापुड़

दो बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं की चार घंटे गुल रही बिजली

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:41 AM

दो बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं की चार घंटे गुल रही बिजली

220 केवी हायब्रिड उपकेंद्र हापुड़ पर 33 केवी मेन बस सेक्शन अनुशरण कार्य करने के दौरान दिल्ली रोड़ और प्रीत बिहार बिजली घर के उपभोक्ताओं की बिजली शनिवार को चार घंटे बाधित रही। भीषण गर्मी में बिजली नहीं मिलने से उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

विद्युत विभाग द्वारा शनिवार को 220 केवी हायब्रिड उपकेंद्र हापुड़ पर 33 केवी मेन बस सेक्शन अनुशरण कार्य कराया गया। सुबह 10 बजे से इस कार्य को शुरू कराया गया। जो करीब 2 बजे तक जारी रहा। ऐसे में दिल्ली रोड और प्रीत बिहार बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं की बिजली चार घंटे बाधित रही।

गर्मी में चार घंटे बिजली नहीं मिलने से लोगों को घरों में लगे इन्वर्टर बैट्री भी डिस्चार्ज हो गई। साप्ताहिक बंदी होने की वजह से लोग अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल सकें। ऐसे में लोगों को ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, आज रविवार को भी सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक अनुशरण कार्य कराया जाएगा।

जिससे आज भी तीन घंटे बिजली बाधित रहेंगी। ऐसे में सुबह 10 बजे से पहले ही उपभोक्ता अपने जरूरी काम को निपटा लें, ताकि बिजली बाधित होने से किसी प्रकार की दिक्कत न हो। अधिशासी अभियंता मनोज कुमार ने बताया कि कार्य पूरा होते ही सप्लाई को बहाल कर दिया गया था।

संबंधित खबरें