DA Image
23 अक्तूबर, 2020|1:18|IST

अगली स्टोरी

हापुड़ में सड़क से तहसील तक कांग्रेसियों का प्रदर्शन

हापुड़ में सड़क से तहसील तक कांग्रेसियों का प्रदर्शन

भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल- डीजल के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि के विरोध में आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धौलाना, हापुड और गढ़मुक्तेश्वर तहसीलों पर अलग-अलग जोरदार प्रदर्शन किया । उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं जनपद हापुड़ प्रभारी विदित चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकारे जनता के खून पसीने की कमाई को उद्योगपतियों पर लुटाने में लगी हुई हैं । कोराना महामारी में आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसानों मजदूरों और आम जनता की पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाकर कमर तोड़ दी है।

धौलाना तहसील पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव विदित चौधरी ने अप्रत्याशित वृद्धि पर रोष जताते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल डीजल की कम कीमत होने के बावजूद भारत सरकार नए टैक्स लगाकर मूल्य वृद्धि करने में लगी हुई है । जनता का उत्पीड़न कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ता सहन नहीं करेंगे हमें जनता के लिए लाठी और गोली खाने से भी परहेज नहीं है । अब हम सड़कों पर उतरकर लाठी डंडे की भाजपा सरकार का पुरजोर विरोध करते रहेंगे ।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा कि भारत देश की रीढ़ खेती और किसान है । किसानों का ज़्यादातर कार्य डीज़ल के द्वारा ही किया जाता है । पहले ही किसान खाद -बीज के रेट बढ़ने से परेशान था अब डीज़ल के बढे हुए कीमतों ने किसान और मजदूरों की घरों की रोटी तथा सुकून भी छीन लिया है ।

जिलाध्यक्ष त्यागी ने कहा कि भाजपा सरकारे किसानों मजदूरों की आवाज उठाने वालों के खिलाफ दमन की राजनीति कर रही है लाठी-डंडे बरसा रही है । लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ता अब पीछे हटने वाला नहीं है । देश की जनता को धोखा देने वाली सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अब हम लाठी डंडे भी खाएंगे और जेल भी जाएंगे लेकिन जनता के हितों से खिलवाड़ इस भाजपा सरकार को नहीं करने देंगे।इस मोके पर हरिओम चौहान,आरिफ राजा,जावेद चौधरी,दीपक आत्रेय,ज्ञानेंद्र गुप्ता,मनोज कौशिक,रियाज राणा,मुर्सलीन,मुस्तकीम अली सहित सेंकडो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वही गढ़मुक्तेश्वर तहसील में युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई मुरादाबाद मंडल प्रभारी डॉक्टर शोएब के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जोरदार प्रदर्शन कर सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया। हापुड़ तहसील में प्रभारी जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि पर रोष जताते हुए प्रदर्शन किया ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congressmen protest from road to tehsil in Hapur