ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला 31 जनवरी तक स्थगित

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला 31 जनवरी तक स्थगित

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला 31 जनवरी तक के लिए स्थगित हो गया है। इस संबंध में शासन ने आदेश जारी किए हैं। जिसके बाद सीएमओ ने दिशा निर्देश जारी कर दिए...

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला 31 जनवरी तक स्थगित
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 19 Jan 2022 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला 31 जनवरी तक के लिए स्थगित हो गया है। इस संबंध में शासन ने आदेश जारी किए हैं। जिसके बाद सीएमओ ने दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। मेला की कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्थगित होने की आशंका है।

प्रत्येक रविवार को जनपद की समस्त पीएचसी में मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला लगता है। इस मेले में सभी बीमारियों के मरीजों को उपचार मिलता है। साथ ही आयुष्मान भारत के गोल्डन कार्ड भी बनाये जाते हैं। अब शासन स्तर से मेले के आयोजन पर रोक लगा दी गई है। 31 जनवरी तक मेला स्थगित किया गया है। इस संबंध में शासन ने आदेश जारी किए हैं। आदेश आते ही समस्त 27 पीएचसी के प्रभारियों को सूचित किया गया है।

सीएमओ डॉ रेखा शर्मा ने बताया कि प्रत्येक रविवार को पीएचसी में मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला लगता है। यह मेला शासन से आगामी 31 जनवरी तक के लिए स्थगित किया गया है। शासन से मेले पर रोक लगाने के आदेश प्राप्त हो गए हैं। आगे जैसे ही आदेश प्राप्त होंगे, उसी के अनुसार कार्य किया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें