DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › मुख्यमंत्री की सुरक्षा होगी अभेद्य, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रहेंगे कमांडो
हापुड़

मुख्यमंत्री की सुरक्षा होगी अभेद्य, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रहेंगे कमांडो

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 04:20 AM
मुख्यमंत्री की सुरक्षा होगी अभेद्य, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रहेंगे कमांडो

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 22 सितंबर को जनपद में प्रस्तावित दौरा है। इसके बाद पुलिस विभाग ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात होने वाले पुलिस फोर्स का खाका बनाने का काम शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक ना हो। इसलिए चप्पे-चप्पे पर कमांडों और चुस्त-दुरुस्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि पिलखुवा में मुख्यमंत्री की सभा होगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में आने की संभावना है। जिसके बाद बुधवार को डीएम अनुज सिंह और पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने पिलखुवा और धौलाना क्षेत्र का भ्रमण किया है। इसके अलावा जिला मुख्यालय पर एक बैठक भी आयोजित की गई। जिसके बाद पुलिस विभाग ने अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री के आने पर अभेद्य किले की भांति सुरक्षा व्यवस्था तैयार कराई जा रही है। इसके अलावा आसपास के जनपदों से भी पुलिस फोर्स मांगा जाएगा। बताया जा रहा है कि 22 सितंबर को पिलखुवा क्षेत्र में मुख्यमंत्री आएंगे। जिसके बाद जनपद को सौगात, यहां होने वाले विकास कार्यों का जायजा मुख्यमंत्री द्वारा लिया जाएगा। इसलिए अफसरों ने तैयारियों को तेज कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। सुरक्षा का खाका तैयार करा रहे हैं। कमांडों और तेज तर्रार पुलिस के जवानों को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगाया जाएगा। जल्द ही सुरक्षा खाका बनकर तैयार हो जाएगा। जिसके बाद ड्यूटी लगाने की प्रक्रिया शुरू होगी।

संबंधित खबरें