DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › चचिया ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया
हापुड़

चचिया ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Thu, 08 Jul 2021 04:11 AM
चचिया ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में ब्याही विवाहिता से उसके चचिया ससुर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध किया। इस पर ससुरालियों ने उनके साथ मारपीट की। अब पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि 15 जून 2020 को उसकी शादी थाना देहात क्षेत्र एक गांव निवासी निवासी अमरजीत उर्फ टिंकू के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद चचिया ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शिकायत करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की।

इसके बाद अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे। प्रताड़ना से परेशान होकर वह मायके में रहने लगी। 29 मई 2021 को ससुरालियां गलती मानते हुए उसे अपने साथ ले गए। कुछ दिन सब ठीक ठाक चलता रहा। लेकिन सात जून को उसका पति फिर से उसे मायके छोड़ गया। तीन जुलाई को वह अपने भाई के साथ ससुराल पहुंची और ससुरालियों ने उसके भाई के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया।

देहात थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अमरदीप उर्फ टिंकू, श्यामवती, सुंदर, अशोक उर्फ सरदारजी, सरिता, पुनीत, कृष्णा, गौरव व रीता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

संबंधित खबरें