ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़धार्मिक कार्यक्रम करने से नई पीढ़ी को संस्कृति और सभ्यता का मिलता है ज्ञान : उमेश राणा

धार्मिक कार्यक्रम करने से नई पीढ़ी को संस्कृति और सभ्यता का मिलता है ज्ञान : उमेश राणा

कस्बा धौलाना में युवा रामलीला मंच का उद्घाटन समारोह में पहुंचे मुख्य अतिथि भाजपा के जिला अध्यक्ष ने फीता काटकर रामलीला का मंचन का शुभारंभ किया।...

धार्मिक कार्यक्रम करने से नई पीढ़ी को संस्कृति और सभ्यता का मिलता है ज्ञान : उमेश राणा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 26 Sep 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा धौलाना में युवा रामलीला मंच का उद्घाटन समारोह में पहुंचे मुख्य अतिथि भाजपा के जिला अध्यक्ष ने फीता काटकर रामलीला का मंचन का शुभारंभ किया। जिसके बाद कमेटी के लोगों ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

जानकारी के मुताबिक युवा रामलीला मंच धौलाना द्वारा कस्बा पैंठ परिसर में रामलीला का शुभारंभ करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रम करने से नई पीढ़ी को संस्कृति और सभ्यता का ज्ञान मिलता है। उन्होने ओर कहा कि श्रीराम के आदर्शों पर चलना चाहिए।रामायण की कहानियों से हमें प्रेरणा मिलती है। रामायण में बाल्मीकि ने श्रीराम के चरित्र का बहुत ही सुंदर तरीके से चित्रण किया है।हम सभी लोगों को रामलीला में निभाई जाने वाले किरदारों से सीख ले कर उसे अपने जीवन में उतारना चाहिए तथा रामलीला के माध्यम से हमें बुराई पर अच्छाई की जीत का सबक मिलता है। उसके बाद रामलीला का मंचन कार्यक्रम किया गया। इस दौरान कमेटी के अध्यक्ष संदीप राणा, पूर्व अध्यक्ष दीक्षित राणा, उपाध्यक्ष ठाठ सिंह, रजत पवार, कैप्टन शीशपाल सिंह तोमर, वीर सिंह फौजी, सुधीर राणा जसवंत राणा ,शिवकुमार राघव ,शिव कुमार चौहान, ब्रह्मपाल तोमर, राहुल राणा, विनय राणा, प्रदीप, राजीव उपाध्याय, ओमपाल सिंह, मनीष चौहान समेत भारी संख्या मे लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper